एक्वा वर्ल्ड में आज ‘समर कार्निवल’

रांची न्यूज़
Spread the love

एक्वा वर्ल्ड में आज ‘समर कार्निवल’ श्रृंखला के अंतर्गत एक विशेष कार्यक्रम ‘बॉलीवुड संडे’ का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड के गीत और नृत्य की धूम रही। कार्यक्रम का एक प्रमुख आकर्षण दीपांजलि ग्रुप के द्वारा आयोजित नृत्य प्रोग्राम था। कलाकारों ने बॉलीवुड गीतों पर जमकर नृत्य किया और लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस नृत्य में प्रमुख रूप से विपुल नायक के नेतृत्व में अश्वी ,आरुषि ,प्रिशा, आरोही ,आदिति ,अशी ,आरोही मित्रा, नंदिनी, वृनिका, अश्यानी, सेजल,मान्या, हर्षिता ने नृत्य प्रस्तुत किया।

इसके अतिरिक्त WAMS मॉडलिंग ग्रुप में फैशन शो का आयोजन किया।बॉलीवुड के हिट गीतों की धुन पर मॉडलों ने रैंप पर जलवा बिखेरा। गीतों पर मॉडलों ने कैटवाक किया।इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से निदेशक वसीम अली के निर्देशन में शिवांगी मिश्रा, उषा पूर्ति, अनुरागिनी तिर्की, अमन तिर्की, रोहित कुमार ,अंशिका सहाय, पूनम प्रसाद ,अभिजल ,आकाश पांडे, भवानी सिंह, इक्षा लकड़ा, अजीत कुमार,राजीव सिन्हा ने कैटवाक किया। आज एक्वा वर्ल्ड में देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ चुकी थी।

आज के इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में एक्वा वर्ल्ड की कोचेयरमैन श्रीमती विद्या झा, निदेशक हसन अली ,सत्य प्रकाश, गौरव अग्रवाल, सुमित रूंगटा ,धीरज कुमार, संतोष कुमार ,आदि ने प्रमुख भूमिका निभाई।

डांस कंपटीशन के विजेता:

आदिति,सेजल ,जेसिका, रिचा,आशी, आरोही, ईशानी ,अश्वी, वर्तिका, रिधिमा, आरोही, नंदिनी, स्निग्धा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *