करंट लगने से एक की मौत, चार जख्मी

News झारखण्ड न्यूज़ रांची न्यूज़
Spread the love

पतरातू प्रखंड मुख्यालय के मुख्य द्वार के पास जिला सामाजिक सुरक्षा प्रकोष्ठ के लिए होर्डिंग लगाते समय 11,000 वोल्ट की करंट की चपेट में आने से एक की मौत हो गई और चार घायल हो गए। घटना शुक्रवार दोपहर की है। मृतकों सहित सभी घायल रामगढ़ गोलपार के रहने वाले हैं। मृतक की पहचान बबलू नायक के रूप में हुई है।

जबकि अन्य मजदूरों में, शशि राज साहू और मधु रंजन कुमार सिंह को डॉक्टरों ने रिम्स, रांची रेफर कर दिया क्योंकि वे गंभीर हालत में थे। मामूली रूप से घायल विष्णु कुमार और अंकित कुमार प्राथमिक उपचार के बाद अपने घर गए।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे रामगढ़ से आए पांच लोग ब्लॉक मोड के मुख्य महात्मा गांधी गेट के बगल में जिला प्रशासन का होर्डिंग लगाने की तैयारी कर रहे थे. चैनल में होर्डिंग लगाकर वे उसके खिलाफ एक एंगल से खड़े हो गए। इसी बीच कोण ऊपर से गुजर रहे 11,000 वोल्ट के एक गुजरने वाले तार से टकरा गया। जैसे ही वे कोण के तार से टकराए, पांचों को तेज विद्युत प्रवाह से करंट लग गया। इसके बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया।

एसडीपीओ पतरातू डॉ वीरेंद्र चौधरी और एसएचओ गौतम कुमार सशस्त्र बलों के साथ वहां पहुंचे और घायलों को तुरंत रिम्स भेजने में मदद की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *