खरनीक में शीतल पेय एजेंसी के मालिक की गोली मारकर हत्या

News झारखण्ड न्यूज़ रांची न्यूज़
Spread the love

जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर राजगंज थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-2 के निकट खरनी में गुरुवार की शाम अज्ञात हत्यारों ने शीतल पेय एजेंसी के मालिक ज्योति रंजन की उसके सनशाइन काउंटी कालोनी गेट पर गोली मारकर हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है। ज्योति रंजन अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार से बाजार से लौट रहे थे। कालोनी का गेट अचानक बंद होने पर उसकी पत्नी दीपा कार से बाहर निकली और उसे खोलने चली गई।

इसी दौरान अचानक दो हत्यारे कार के पास आ गए और उन्होंने ड्राइविंग सीट पर बैठे ज्योति रंजन पर दो गोलियां चला दीं। हमलावरों ने कॉलोनी के गेट पर उनकी पत्नी पर भी फायरिंग की, लेकिन निशाना चूक गए। गोली ज्योति रंजन के सिर और गर्दन पर लगी। कार की पिछली सीट पर बैठे उनके बेटे बिट्टू ने कहा कि ज्योति रंजन की मौत सुनिश्चित करने के बाद हत्यारे भाग गए। कॉलोनी का गेट कोलकाता-दिल्ली नेशनल हाईवे-2 से महज 500 गज की दूरी पर है। घटना के बाद दीपा ने शोर मचाया लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर हत्यारे फरार हो गए. ज्योति रंजन को तुरंत शाहिद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) रेशमा रामेसन और राजगंज व बारबड्डा थाने के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया है कि ज्योति रंजन का किसी से विवाद था. “पुलिस पहचान कर रही है कि उसका किसके साथ विवाद था। हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *