धनबाद NSUI ने 60 दिनों में 7000 सदस्यों को जोड़ने का अभियान शुरू किया

News झारखण्ड न्यूज़ रांची न्यूज़
Spread the love

कांग्रेस पार्टी की छात्र शाखा, नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) की धनबाद इकाई, 60 दिनों में जिले में 7000 सदस्यों को जोड़ने के लिए तैयार है।

धनबाद जिला एनएसयूआई के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण चौधरी और बिनोद बिहारी महतो कोयलांचल विश्वविद्यालय (बीबीएमकेयू) के अध्यक्ष वागीश सिंह ने आज संयुक्त रूप से सदस्यता अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि संगठन ने अभियान में जिले में 7000 सदस्यों को जोड़ने का लक्ष्य रखा है. प्रत्येक कॉलेज समिति को कम से कम 1000 छात्रों को सदस्यों के रूप में नामांकित करने का लक्ष्य दिया गया है और बीबीएमकेयू समिति को आज से शुरू हुए अभियान के निर्धारित 60 दिनों में कम से कम 1500 को संबद्ध करना है। सदस्यता फॉर्म जिला कांग्रेस कमेटी के हाउसिंग कॉलोनी स्थित कार्यालय में जारी किया गया था, ”गोपाल कृष्ण चौधरी ने कहा।

एनएसयूआई अध्यक्ष ने कहा कि विश्वविद्यालय और कॉलेजों के अलावा जिला एनएसयूआई समिति के प्रत्येक सदस्य को दो महीने में 300 सदस्य बनाने का काम दिया गया है. संगठन के सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर अभियान को अमली जामा पहनाने का उचित निर्देश दिया गया है. सदस्य ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफार्मों के माध्यम से बनाए जाएंगे। सभी मनोनीत व्यक्तियों को निर्देश दिया गया है कि सदस्य का ऑफलाइन रसीद पत्र 31 अक्टूबर तक जिला कार्यालय में प्राथमिकता के आधार पर जमा करें। सदस्यता शुभारंभ समारोह में एनएसयूआई के जिला महासचिव रवि पासवान, डेनिस राजा, गुरुनानक कॉलेज के अध्यक्ष रोहित पाठक, पीके रॉय मेमोरियल कॉलेज के अध्यक्ष राज रंजन सिंह, कतरास कॉलेज के अध्यक्ष रवि शर्मा, बीएसके कॉलेज मैथन के अध्यक्ष आतिश कुमार गोप सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. संगठन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *