News झारखण्ड न्यूज़ रांची न्यूज़
Spread the love

टाटा मेन हॉस्पिटल में कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स का सम्मान किया गया

टाटा मेन अस्पताल में कोविड रोगियों के उपचार में फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में अपनी सेवा देने वाले फार्मासिस्टों को सम्मानित किया गया।

टाटा मेन हॉस्पिटल और ऑल इंडिया फार्मासिस्ट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित सम्मान समारोह गुरुवार को 61वें राष्ट्रीय फार्मेसी सप्ताह के अवसर पर प्रीमियम हेल्थ हब के सभागार में आयोजित किया गया।

इस अवसर पर झारखंड के अतिरिक्त निदेशक (औषधि) सुमंत कुमार तिवारी अन्य गणमान्य व्यक्तियों में मुख्य अतिथि थे, जिनमें टाटा मेन मेडिकल सर्विसेज के महाप्रबंधक डॉ सुधीर रे, सीआईएमएस डॉ विनीता सिंह, अस्पताल प्रशासन के प्रमुख डॉ चिरंतन बोस शामिल थे। डॉ अशोक चट्टोराज और टाटा वर्कर्स यूनियन के उपाध्यक्ष शत्रुघ्न कुमार।

उस अवधि के दौरान जब स्टील सिटी में महामारी अपने सबसे खतरनाक रूप में थी, फार्मासिस्टों ने भी डॉक्टरों, नर्सों और अन्य पैरामेडिक्स के साथ मिलकर काम किया और मरीजों की जान बचाने में बहुमूल्य सेवा प्रदान की। इतना अच्छा काम करने के लिए टाटा मेन अस्पताल के फार्मासिस्टों को सलाम।’

टाटा मेन अस्पताल के फार्मासिस्टों की प्रशंसा करते हुए, तिवारी ने कहा कि ड्रगिस्टों ने न केवल कोविड के खिलाफ युद्ध में अपनी अमूल्य सेवा दी, जब यह अपने चरम पर था, बल्कि कोविड के बाद के टीकाकरण अभियान में भी अपनी समान मूल्यवान सेवा का विस्तार किया, जो अभी भी जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *