CM मोहन यादव के शहडोल कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक, पुलिस की वर्दी पहन कर नशे की हालत में घुसा शख्स

viral news
Spread the love

शहडोल: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कार्यक्रम में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। दरअसल, सीएम डॉ. मोहन यादव का आज शहडोल में एक कार्यक्रम था। इसके लिए वह शहडोल पहुंचे। इसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के बीच एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी पहनकर घुस गया। पुलिस की वर्दी में दिख रहा व्यक्ति शराब के नशे में था। वहीं कार्यक्रम के बीच में घुसकर उक्त व्यक्ति ने लड़कियों से बात करनी शुरू कर दी। वहीं नशे की हालत में इस तरह से सीएम के कार्यक्रम में घुसने को लेकर जब सवाल किया गया तो पुलिस की वर्दी में दिख रहा व्यक्ति वहां से भाग गया।

कार्यक्रम के बीच में घुसा शख्स

बता दें कि पुलिस की वर्दी में एक शराबी व्यक्ति सीएम मोहन यादव के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया। यहां वह शराब पीकर नशे की हालत में पुलिस की वर्दी पहने सुरक्षा जवानों के बीच घुस गया। इसके बाद वह काफी देर तक उनके बीच ही खड़ा रहा। वहीं दोपहर करीब 12.30 बजे के आसपास उक्त शराबी उस प्वाइंट के पास जा पहुंचा, जहां से सीएम मोहन यादव को पॉलिटेक्निक मैदान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रवेश करना था। इस कार्यक्रम में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देने वाली लड़कियां भी प्रवेश कर रही थीं। 

सवाल करने पर मौके से हुआ फरार

इसी बीच नशे की हालत में वह व्यक्ति लड़कियों के बीच घुस गया और उनसे बात करने लगा। वहीं जब मीडियाकर्मियों ने नशे की हालत में लड़कियों से कैसे बात करने पर सवाल किया तो वह भागने लगा। इस दौरान किसी भी पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ा नहीं। उसकी वर्दी में मध्य प्रदेश पुलिस का फीता लगा हुआ था। उसके बाद भी पुलिस ने उसे नहीं पकड़ा। कुछ पुलिसकर्मी उसे कोटवार बताकर किनारे खड़े हो गए। वहीं गेट के प्रभारी टीआई रघुवंशी ने बताया कि वह कौन था, इसकी हमें जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी टीम में 9 लोग हैं और उनमें वो शामिल नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *