मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने  राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक*

jharkhand News न्यूज़
Spread the love



*रांची।* मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री के. रवि कुमार ने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत सभी मान्यता प्राप्त राजनीति दलों के साथ मतदाता सूची के द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के अंतिम प्रकाशन उपरांत बैठक की।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में चले मतदाता सूची के द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम के तहत सभी जिलों, ब्लॉक  एवं मतदान केंद्रों पर सूची का अंतिम प्रकाशन किया गया है। इस नयी सूची की सॉफ्ट एवं हार्ड कॉपी को सभी राजनीतिक पार्टियों को भी उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने कहा कि वे लोग भी अपने स्तर से मतदाताओं के बीच जागरूकता अभियान चलाएं ताकि लोग अद्यतन मतदाता सूची में अपने नाम की जांच अवश्य कर लें।
इस दौरान उन्होंने बैठक में मौजूद सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के प्रश्नों एवं शंकाओं का भी समाधान किया। राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में निर्वाचन कार्यालय द्वारा मतदाता जागरूकता को लेकर राज्य भर में चलाए जा रहे जागरूकता अभियानों की प्रशंसा की।
इस अवसर पर मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के अलावा सहायक मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्री देव दास दत्ता व उप निर्वाचन पदाधिकारी मुख्यालय श्री संजय कुमार भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *