पीएम मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम से कहा, देश हमेशा आपके साथ खड़ा है… मुस्कुराइए

खेल
Spread the love

विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मुकाबले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों से मुलाकात की और लगातार 10 जीत दर्ज करने के लिए टीम की सराहना की. उन्होंने इस दौरान खिलाड़ियों की हौसला अफ़जाई की और उन्हें एक-दूसरे को प्रेरित करने को कहा.  भारत आज और हमेशा उनके साथ खड़ा है
अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच के तुरंत बाद टीम के साथ अपनी मुलाकात का एक संक्षिप्त वीडियो आज मंगलवार को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, भारत आज और हमेशा उनके साथ खड़ा है. प्रधानमंत्री वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा और बल्लेबाज विराट कोहली का हाथ पकड़कर उनसे कहते नजर आ रहे हैं, आप 10 मैच जीतने के बाद यहां तक पहुंचे हैं. यह सब होता रहता है.

मुस्कुराइए, देश आपको देख रहा है
उन्होंने कहा, मुस्कुराइए, देश आपको देख रहा है. मोदी ने प्रतियोगिता में सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन करने वाले भारत के गेंदबाज मोहम्मद शमी को गले लगाया और कहा कि उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने अन्य खिलाड़ियों और टीम के कोच राहुल द्रविड़ से भी बातचीत की.

उन्होंने टीम के सदस्यों से कहा कि वे जब भी दिल्ली आयें तो उनसे जरूर मिलें. बता दें कि लीग मैचों में ऑस्ट्रेलिया सहित अपने सभी प्रतिद्वंद्वियों को बिना किसी परेशानी के हराने के बाद विश्व कप जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा भारत, रविवार को फाइनल मैच में पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम से छह विकेट से हार गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *