रणबीर कपूर की एनिमल जनवरी 2024 में ओटीटी पर आएगी? अंदर दीये

Bollywood
Spread the love

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका वाली एनिमल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। फिल्म को न केवल फिल्म समीक्षकों से बल्कि दर्शकों से भी ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाएं मिलीं। जिन लोगों ने अभी तक फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा है, वे इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, फिल्म-प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर है, जो एनिमल का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि एक हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि फिल्म जनवरी 2024 के आखिरी सप्ताह में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी।

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक उपयोगकर्ता ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एनिमल की रिलीज की तारीख का उल्लेख करते हुए एक पोस्ट साझा किया। उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

हालांकि, स्टार कास्ट या फिल्म के निर्माताओं की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

पशु समीक्षा
एनिमल के लिए अपनी समीक्षा में, इंडिया टीवी पत्रकार श्रुति कौशल ने लिखा, ”एनिमल संदीप रेड्डी वांगा की तीसरी फिल्म है। फिल्म के कुछ हिस्सों का कोई मतलब नहीं है और वे बिना किसी कारण के लंबे हैं। कभी न ख़त्म होने वाले एक्शन सीक्वेंस थका देने वाले हैं। हालाँकि, यह मनोरंजक है और आपको एनिमल पार्क के प्रति आकर्षित करता है।”

फिल्म एनिमल के बारे में जानकारी
संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं। यह फिल्म दिल्ली में एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर के बेटे रणविजय पर आधारित है, जो संयुक्त राज्य अमेरिका चला गया, और अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद वापस लौट आया। जिसके चलते रणविजय अपने पिता का बदला लेने के लिए मजबूर हो जाता है।

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *