शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है.

entertainment News न्यूज़ बॉलीवुड रांची न्यूज़
Spread the love

शाहरुख खान और दीपि

का पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. फिल्म के बेशर्म रंग गाने पर एक तरफ हिंदू संगठन अपना गुस्सा निकाल रहे हैं, तो वहीं मध्य प्रदेश में अब उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म पर अपनी नाराजगी जताई है. मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड ने पठान फिल्म का बायकॉट करते हुए इसे रिलीज ना करने की मांग की है. 

मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने कहा- एक फिल्म पठान नाम से बनी है, जिसमें शाहरुख खान एक हीरो हैं, लोग उन्हें देखते हैं, पसंद करते हैं. लेकिन हमारे पास कई जगह से फोन और शिकायतें आई हैं और उन्होंने गुस्से का इजहार किया है कि इस फिल्म के अंदर अश्लीलता फैलाई गई है और इसमें इस्लाम का गलत प्रचार प्रसार किया गया है.

उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष ने की फिल्म को रिलीज न करने की मांग

सैयद अनस अली ने आगे कहा- मैं सेंसर बोर्ड से पुरजोर अपील करता हूं और तमाम भारत के थिएटर वालों से कहना चाहता हूं कि यह फिल्म कहीं लगने ना दें आप, क्योंकि इससे एक गलत मैसेज जाएगा, शांति भंग होगी और इस मुल्क के अंदर जितने मुसलमान हैं उन सब की भावनाएं आहत होंगी और हमारा मजाक बनाया जाएगा. मैं अपील करता हूं सभी से कि यह फिल्म बिल्कुल ना देखें. 

‘अपना नाम शाहरुख खान कहते हैं और शाहरुख खान कहकर पठान फिल्म बनाते हैं. इस्लाम का, मुसलमानों का मजाक बनाने के लिए ऐसे फिल्म बनाते हैं, इनका भी विरोध होना चाहिए. पठान एक बेहद सम्मानित बिरादरी है, लेकिन फिल्म में उसे बेहद गलत तरीके से पेश किया गया है.’

एमपी उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने इसके साथ ही हज कमेटी से सिफारिश की है कि वो शाहरुख खान को आगे से उमरा पर जाने के लिए भी वीजा ना दें.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग सामने आते ही फिल्म पर हंगामा शुरू हो गया है. हिंदू संगठनों के बाद पठान फिल्म का मुस्लिम संगठनों ने भी किया विरोध करना शुरू कर दिया है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड भी चल रहा है. अब इन विवादों का फिल्म की कमाई पर कितना असर पड़ता है, ये देखने वाली बात होगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *